AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG Crime News : कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़, शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये लेकर भागे बदमाश, सीसीटीवी में कैद करतूत

कबीरधाम : कवर्धा शहर में युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। कार का शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये की चोरी हुई है। इस मामले में आकाश केसरवानी ने कवर्धा कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं कार से रुपये निकालते और चोरी करते पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी   में कैद हो गया है।





वीडियो में तीन अज्ञात बदमाश इस घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। यह घटना आकाश केसरवानी के राम नगर स्थित घर में हुआ है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 11.30 कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सभा में शामिल होकर लौटे थे। भोजन कर के सो गए थे। तभी रात करीब 2.30 बजे कार के शीशा टूटने की आवाज सुनकर बाहर निकले। अज्ञात बदमाश करीब पांच लोग थे, जो दो बाइक में थे।

CG Crime News : कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़, शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये लेकर भागे बदमाश, सीसीटीवी में कैद करतूत

कुछ दूर तक उनका पीछा किया किया लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहे। आरोपियों के पास धारदार हथियार भी था। आकाश केसरवानी ने पुलिस के पास सुरक्षा की गुहार लगाई है। बता दें कि इससे पहले भी इसी क्षेत्र में वर्तमान सांसद व भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के घर पर भी चोर घूस गए थे। हालांकि, घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *